SMS Sending Jobs

Earn Money by Mobile

घर बैठे महीने के 12 हजार कमाए

आज की इस बढ़ती मंहगाई के दौर में हर कोई अधिक से अधिक पैसा कमाना चाहता है, और ना जाने रोजाना कितने लोग काम की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं। लेकिन किसी को भी उसकी पसंद का काम या उसके खर्चे पूरे करने के हिसाब से काम नहीं मिल पाता। केवल कुशल व्यक्ति ही अच्छी जॉब प्राप्त कर पाता है, ऐसे में हर कोई ऐसी जॉब की तलाश में है। जिसे घर बैठकर बड़ी आसानी से किया जा सके, यानि घर बैठ कर ही पैसा कमाया जा सके। आज का दौर इंटरनेट का दौर हैं, यानि आजकल सारे काम इंटरनेट के माध्यम से किया जाते हैं। और आज के समय में आप अपने घर बैठे इंटरनेट के माध्यम से पैसा भी कमा सकते हैं। आज हम आपको बताने जा रहें हैं, ऐसे ही काम के बारे में या पार्ट टाइम जॉब के बारे में जिसके माध्यम से आप घर बैठे महीना का 10 से 12 हजार तक कमाई कर सकते हैं। अगर आप एक घरेलु महिला हैं, जो अपर्याप्त समय की वजह से घर से बाहर जा कर जॉब नहीं कर सकती तो घर बैठे पैसे कमाने के यह तरीके आपके लिए फायदेमंद सिद्ध होंगे।

1.) ट्रांसलेटर जॉब :-

यदि आप अपनी मातृभाषा के अलावा अन्य कोई और विदेशी भाषा भी जानते हैं, जैसे अंग्रेजी, फ्रंचि या कोई और आपकी यह योग्यता घर बैठे पैसा कमाने में मदद कर सकती है। कई कंपनियां ऐसी होती हैं, जो ट्रांसलेशन के काम को करवाने के लिए असिस्टेंट हायर करते हैं। इसमें किताबों से लेकर शोध पत्र भी शामिल होते हैं। इसकी कीमत प्रति शब्द 1 से ₹5 तक हो सकती है। आप रोजाना इस काम को करके अपने घर बैठे ही पैसा कमा सकते हैं। और यदि आप इस काम को करना चाहते हैं, तो आप  हमारी वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

2.) कंटेन्ट राइटिंग जॉब :- 

यदि आपको लेखन कला का शौक है। और किसी भी भाषा में आपकी व्याकरण में पकड़ अच्छी है। तो आप इस काम को बड़ी ही आसानी से करके अच्छा पैसा कमा सकते हैं। बहुत सारी फर्म्स और कम्पनी को एक अच्छे राईटर की ज़रूरत होती हैं। इसमें आप कम से कम 5₹ प्रति कंटेन्ट से लेकर 20₹ प्रति कंटेन्ट तक कमा सकते हैं। यह आपकी योग्यता पर निर्भर करता हैं। आप यह काम ऑनलाइन प्राप्त कर सकते हैं और इसमें घर बैठे आपको पेमेंट भी मिल जाती हैं। और हमारी वेबसाइट इस काम के लिए सबसे पॉपुलर है,जिस पर आप आसानी से काम को करके अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं।

3.) डाटा एंट्री जॉब :-

यदि आपके पास कंप्यूटर, इंटरनेट उपलब्ध हैं, तो आपके लिए यह काम बहुत ही आसान हैं। आज कल बहुत सी ऐसी कंपनी हैं, जो अपनी कम्पनी के डाटा की एंट्री के लिए ऑनलाइन काम करने वाले लोगो को हायर करती हैं। जिसमे आपको सिर्फ़ कुछ डिटेल्स की एंट्री करनी होती हैं। इससे भी आप घर बैठे अच्छी कमाई कर सकते हैं ध्यान रहें इसमें आपको कंप्यूटर की कुछ बेसिक नॉलेज और तेज़ टाइपिंग की आवश्यकता होती हैं।

4.) एसएमएस सेंडिंग जॉब :-

और अब ये हैं, सबसे आसान पार्ट टाइम जॉब इसमें आप कम काम करके अच्छा पैसा जनरेट कर सकते हैं। क्योंकि इस जॉब का नाम है, SMS sending job, जिसमे आपको अपने मोबाइल या लैपटॉप की सहायता से कंपनी के कस्टमर को रोजाना 100 SMS भेजनी होते हैं, जिसके लिए आपको कंपनी ₹5 तक देती है। इसकी सबसे अच्छी बात यह है, जैसे जैसे आप इस काम को करते जाते हैं वैसे वैसे आपकी योग्यता के आधार पर आप का चार्ज भी बढ़ता चला जाता है। और इस तरह से आप महीने की एक अच्छी सैलरी प्राप्त कर सकते हैं।

सैलरी प्राप्त करने का माध्यम:-

अब बात करते हैं सैलरी की, तो ऊपर जितने भी हमने पार्ट टाइम जॉब को बताया है, इन सभी में आपको सप्ताह के अंतिम दिन या महीने के अंतिम दिन आपकी सैलरी प्राप्त हो जाती है। जिसको आप आज के समय में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम जैसे गूगल पे, फोन पे या पेटीएम के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप इन सभी में सुविधाजनक नहीं है, आप सीधा अपने नेट बैंकिंग कभी इस्तेमाल कर सकते हैं, जिसके माध्यम से आपके पैसे सीधे आपके बैंक अकाउंट में आ जाएंगे।

इन सभी जॉब को अप्लाई करने का तरीका:-

और अगर आप भी अब आत्मनिर्भर होकर अपनी जीवनशैली को आगे बढ़ाना चाहते हैं। अपनी कमाई को ज्यादा करना चाहते हैं, तो आज ही कंपनी के रजिस्ट्रेशन फॉर्म को भरिए और इन सभी पार्ट टाइम जॉब को करने के लिए आपको नीचे दिए गए Register now button पर click करके फॉर्म को भरना होगा।

SMS Sending Jobs